पर्यटन मंत्री

स्वतंत्रता दिवस की बधाई

राजिम कुंभ ईश्वर की कृपा और संतों के आशीर्वाद

संस्कृति और पर्यटन मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल

संत समागम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ नया राज्य है, लेकिन संत महात्माओं के आशीर्वाद से मात्र 12 वर्षो में ही इस राज्य ने देश के सबसे तेज विकसित हो रहे राज्य के रूप में अपनी पहचान बनायी है। डॉ.

पर्यटन विकास के प्रयासों की प्रशंसा

केन्द्रीय पर्यटन मंत्री और दक्षिण भारत के सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री के.चिरंजीवी ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राज्य में पर्यटन सुविधाओं के विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की है। उन्होंने जर्मनी की राजधानी बर्लिन में आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय पर्यटन मेले में छत्तीसगढ़ सरकार के पर्यटन मंडल की भागीदारी की भी तारीफ की है। केन्द्रीय मंत्री श्री चिरंजीवी से कल बर्लिन में छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष श्री कृष्ण कुमार राय और पर्यटन विभाग के प्रमुख सचिव श्री के.डी.पी.

विश्व पर्यटन दिवस पर हाट एयर बेलूनिंग

छत्तीसगढ़ पर्यटन मण्डल द्वारा विश्व पर्यटन दिवस 25 सितम्बर के अवसर पर राजधानी रायपुर में तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। गुरू तेगबहादुर हॉल में 25 सितम्बर को शाम सात बजे इसका शुभारंभ होगा। पर्यटन मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल 27 सितम्बर को कार्यक्रम का समापन करेंगे। कार्यक्रम में 25 सितम्बर को श्रीमती शांति बाई चेलक द्वारा पंडवानी, लक्की मोहंती और पूर्णाश्री राउत द्वारा ओडिसी नृत्य तथा खैरागढ़ कत्थक ग्रुप द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। 26 सितम्बर को सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक पेन्टिंग एवं फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की गयी है। इसके बाद श्री रामाधार साहू कचान्दूर द्वारा

Subscribe to RSS - पर्यटन मंत्री